लोकसभा चुनाव 2024 : जयंत चौधरी का कैराना में रोड शो, बोले - 'जब चलेगा नल, तभी खिलेगा कमल'

UPT | कैराना में रोड शो के दौरान जयंत चौधरी

Apr 17, 2024 17:01

लोकसभा चुनाव को लेकर अंतिम दौर में कैराना लोकसभा सीट पर बुधवार को जयंत चौधरी रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान जयंत चौधरी ने भाजपा के साथ गठबंधर को लेकर कहा कि '400 पार का नारा साकार करना है।'

Shamli News : लोकसभा चुनाव को लेकर अंतिम दौर में कैराना लोकसभा सीट पर बुधवार को जयंत चौधरी रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान जयंत चौधरी ने भाजपा के साथ गठबंधर को लेकर कहा कि '400 पार का नारा साकार करना है।' जनता से भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी को वोट करने की अपील भी की। जयंत चौधरी ने अपना यह रोड शो शामली के गांव लांक से फुगाना तक किया। इसके बाद वह मुजफ्फरनगर सीट के लिए संजीव बालियान के लिए रोड शो में शामिल होने के लिए निकल गए।

शाम से थम जाएगा चुनावी प्रचार
पहले चरण में कैराना लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होना है। मतदान से दो दिन पहले बुधवार यानि 17 अप्रैल की शाम 6:00 बजे चुनाव प्रचार पूरी तरह थम जाएगा। जहां पहले चरण में होने वाले चुनाव प्रचार को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी शामली के गांव लांक पहुंचे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के लिए रोड शो किया। रोड शो के दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता और किसान शामिल हुए। इस दौरान सैकड़ों ट्रैक्टर-ट्राॅली और छोटी गाड़ियां भी रोड शो में शामिल रहीं। किसान ट्रैक्टर पर राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाकर के हाईवे पर प्रत्याशी और जयंत के समर्थन में नजर आए।

अंतिम दौर में जयंत का रोड शो
बताया जा रहा है कि अंतिम दौर में कैराना लोकसभा सीट प्रत्याशी के लिए जयंत चौधरी का रोड शो अपने आप में एक विशेषता रखता है। इसलिए पहले गत दिवस उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित करके गए थे। ऐसे में माना जा रहा है, कि कैराना लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को कहीं ना कहीं डर महसूस हो रहा है। जिसके चलते लगातार रोड शो और मुख्यमंत्री के भी तीन कार्यक्रम कैराना लोकसभा सीट पर हुए हैं। वहीं जयंत चौधरी ने अपने शक्ति रथ से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार 400 पर का जो नारा है उसको सरकार करना है और कैराना में कमल खिलाना है। रोड शो के दौरन उन्होंने यह भी कहा है, जब चलेगा नल तभी खिलेगा कमल।

Also Read