सहरानपुर वालों के लिए जरूरी खबर : कल आधे जिले में गुल रहेगी बिजली, जानिए वजह और वक्त

UPT | सहरानपुर में कल आधे जिले में गुल रहेगी बिजली

Apr 25, 2024 19:39

सहारनपुर के विभिन्न इलाकों में दोपहर 2 से 4 बजे तक बिजली आपूर्ति नहीं रहेगी। विभाग की ओर से निवासियों से अनुरोध किया गया है कि वे इस अवधि के दौरान बिजली की अनावश्यक खपत से बचें ...

Saharanpur News : सहारनपुर जिले और शहर के निवासियों के लिए बड़ी खबर है। सहारनपुर के विभिन्न इलाकों में दोपहर 2 से 4 बजे तक बिजली आपूर्ति नहीं रहेगी। यह जानकारी उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के उपखण्ड अधिकारी ने दी है।

कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित
उपखण्ड अधिकारी अनिल कुमार शर्मा द्वारा जारी जानकारी के अनुसार 26 अप्रैल 2024 को दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक सहारनपुर के कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह व्यवस्था विद्युत वितरण उपखण्ड आईटीआई कार्यालय के अंतर्गत उपकेंद्र आईटीआई-2 के पोषकों की टेस्टिंग तथा 33 केवी लाइन में पोल लगाने के कार्य के लिए की गई है।

सावधानी बरतने का किया आग्रह
इस दौरान हसनपुर टाउन का समस्त क्षेत्र, मनोहरपुर टाउन का पूरा इलाका, पैरामाउंट फीडर का समूचा क्षेत्र, औद्योगिक प्रथम, द्वितीय और तृतीय सभी इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। अधिकारियों ने इन क्षेत्रों के निवासियों से समझदारी बरतने और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

बिजली विभाग ने किया अनुरोध
विभाग की ओर से निवासियों से अनुरोध किया गया है कि वे इस अवधि के दौरान बिजली की अनावश्यक खपत से बचें और उपयोग की जाने वाली उपकरणों को बंद रखें। विद्युत आपूर्ति बहाल होने पर सभी उपभोक्ताओं को नियमित आपूर्ति मिल जाएगी।

Also Read