वाराणसी के होटल में 11 वीं की छात्रा से रेप : अश्लील वीडियो बनाया, जानें क्यों करता था ब्लैकमेल

UPT | छात्रा से रेप

Aug 21, 2024 16:09

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के अहरक गांव में जौनपुर के मड़ियाहूं के 11 वीं की छात्रा के फूफा का घर है। वहां छात्रा का आना -जाना रहता था। जिसके कारण आरोपी नसीम अली से उसका परिचय हो गया। 19 अगस्त की सुबह वह अपने घर ...

Varanasi News : बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक होटल में जौनपुर की मड़ियाहूं की नाबालिग छात्रा से एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं, युवक ने छात्रा का अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो बनाया। छात्रा से मारपीट भी किया। घटना की जानकारी छात्रा ने पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। नाबालिक युवती का होटल में दुष्कर्म की खबर से हड़कंप मच गया।

ये था मामला
वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के अहरक गांव में जौनपुर के मड़ियाहूं के 11 वीं की छात्रा के फूफा का घर है। वहां छात्रा का आना -जाना रहता था। जिसके कारण आरोपी नसीम अली से उसका परिचय हो गया। 19 अगस्त की सुबह 11 बजे वह अपने घर पर थी। तभी नसीम अली ने उसे फोन कर जमालापुर बुलाया। इसके बाद उसे जबरन बाबतपुर स्थित संजय मोटेल्स होटल ले गया। जहां उसके साथ घिनौनी हरकत किया। उसका वीडियो भी बना लिया। छात्रा के मना करने के बाद भी नहीं माना और उसके साथ मारपीट की। जिसकी जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी। 

छात्रा को पैसों के लिए युवक करता था ब्लैकमेल 
छात्रा ने पुलिस को बताया कि नसीम उसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो रखे हुआ है। इसे लेकर नसीम उससे पैसा मांगता था और न देने पर फोटो-वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था। पीड़ित की तहरीर पर आरोपी नसीम अली के खिलाफ बड़ागांव पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं में केस दर्ज किया है। बड़ागांव एसओ अजय पांडेय ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read