Chandauli News : कबाड़ गोदाम में लगी आग, मचा हड़कंप, 40 लाख का हुआ नुकसान

UPT | कबाड़ गोदाम में लगी आग

Jul 01, 2024 20:05

मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कटेसर स्थित एक कबाड़ के गोदाम में रविवार की रात अज्ञात कारणों से आग लग गई।

Chandauli News :  मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कटेसर स्थित एक कबाड़ के गोदाम में रविवार की रात अज्ञात कारणों से आग लग  गई। जिसमें लगभग एक बीघे के क्षेत्रफल में फैले गोदाम में रखा कबाड़ धू-धूकर जल गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड जब तक आग पर काबू पाते तब तक लगभग 40 लाख रुपये मूल्य का कबाड़ पूरी तरह जलकर राख हो चुका था। लगभग 8 घण्टे की मशक्कत के बाद भी आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका। वहीं आग की चपेट में आने से 15-20 हरे पेड़ भी जलकर नष्ट हो गए। 

पूरी जमीन बाउंड्रीवाल से घिरी हुई है
 जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चौकाघाट निवासी लालचंद अग्रहरी  विगत 12 वर्षो से मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर स्थित एक बीघे की जमीन को किराए पर लेकर कबाड़ का काम करते हैं। पूरी जमीन बाउंड्रीवाल से घिरी हुई है। लोगों के अनुसार रविवार की रात लगभग 12 बजे गोदाम में रखे कबाड़ में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग के विकराल रूप धारण करते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आग को फैलता देख लोगों ने इसकी सूचना गोदाम संचालक को दी।

आग लगने से 40 लाख का हुआ नुकसान 
इस दौरान पीडीडीयू नगर से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। आग का विकराल रूप देखकर बनारस से भी फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला लिया गया। दोनों जिलों की फायर टीम आग बुझने में लग गई। सोमवार की सुबह आठ बजे तक फायर टीम कबाड़ में धधक रही आग को शांत करने में लगी रही। गोदाम संचालक के अनुसार लगभग 40 लाख रुपए का नुकसान बताया गया है ।

Also Read