Ghazipur News : हेरोइन के साथ मादक तस्कर को पुलिस ने दबोचा, पकड़े जाने पर सुनाई यह कहानी

UPT | तस्कर को पुलिस ने मीडिया के सामने पेश किया

Jun 29, 2024 17:28

जनपद के सर्विलांस टीम व थाना करंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने एक अंतरराज्जीय तस्कर को 310 ग्राम नाजायज हेरोइन के साथ करंडा के बदौली मोड़ से देर रात 10:15 बजे गिरफ्तार किया है।

Ghazipur News : जनपद के सर्विलांस टीम और थाना करंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने एक अंतरराज्यीय तस्कर पकड़ा। आरोपी को 310 ग्राम नाजायज हेरोइन के साथ करंडा के बदौली मोड़ से शुक्रवार देर रात 10:15 बजे गिरफ्तार किया। तस्कर के पास से मिले मादक पदार्थ हीरोइन जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 60 लाख रुपये है।

यह है पूरा मामला
गिरफ्तार करने के बाद सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह चतरा झारखंड से कम कीमत पर नशीले पदार्थ को खरीद कर वाराणसी ,कोटा ,राजस्थान और अन्य कई जिलों व राज्यों में जाकर उसे ऊंची कीमतों पर बेचता है। उनसे मिलने वाले पैसों से वह अपना परिवार का भरण पोषण भी करता है।

आरोपी पर पहले भी मुकदमा दर्ज
गिरफ्तार अभियुक्त रजनीश यादव उर्फ लल्लू यादव पुत्र राजेश्वर यादव (28) निवासी आनापुर सरैया, थाना करंडा जनपद गाजीपुर है। उस पर पहले से ही कई जिलों में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार करने वाले टीम थाना अध्यक्ष करंडा पुलिस फोर्स के साथ प्रभारी स्वाट फोर्स टीम मौजूद रही।

Also Read