इनामी बदमाश चवन्नी सिंह मारा गया : भाजपा नेता के हत्यारे पर एक लाख का इनाम था, एसटीएफ पर एके-47 से फायरिंग की लेकिन बच न सका

UPT | मुठभेड़ में शामिल पुलिस और एसटीएफ की टीम।

Jul 02, 2024 10:16

यूपी से बिहार तक आतंक का पर्याय बना एक लाख का इनामी बदमाश सुमित उर्फ मोनू उर्फ चवन्नी चवन्नी मारा गया। एसटीएफ और जौनपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मारे गए बदमाश पर दो दर्जन से...

Jaunpur News : यूपी से बिहार तक आतंक का पर्याय बना एक लाख का इनामी बदमाश सुमित उर्फ मोनू उर्फ चवन्नी चवन्नी मारा गया। एसटीएफ और जौनपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मारे गए बदमाश पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। तलाशी के बाद पुलिस ने उसके पास से एक AK47, एक 9एमएम पिस्टल और एक बोलेरो गाड़ी बरामद की है।पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला
एसपी अजय पाल शर्मा के मुताबिक, जनपद के थाना सिंगरामऊ में 5 मार्च को सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी ने अपने साथी के साथ मिलकर फायरिंग कर रंगदारी मांगने की घटना की थी। उसके बाद पुलिस इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। सुमित कुमार पर एक लाख का इनाम घोषित था। सुमित पर लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें कई मुकदमें हत्याओं के हैं, जो जनपद गाजीपुर, बलिया, जौनपुर व बिहार राज्य में पंजीकृत है। सुमित उर्फ मोनू चवन्नी की तलाश के लिए एसटीएफ और जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम लगी हुई थी। 

जवाबी कार्रवाई में मारा गया
एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि आज थाना बदलापुर के पीली नदी के पास पुलिस टीम ने सुमित को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोनू चवन्नी को गोली लग गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मोनू चवन्नी को मृत घोषित कर दिया। तलाशी में उसके पास से एक एके-47, एक 9एमएम पिस्टल व एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुई है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

Also Read