Varanasi News : वाराणसी में राहुल गांधी का नमामि गंगे टीम ने फूंका पुतला, माफी मांगने की बात कही

UPT | राहुल गांधी का प्रतीकात्मक पुतला फूंकते

Jul 02, 2024 19:27

राहुल गांधी द्वारा संसद में दिए गए हिंदू के विषय में बयान पर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसको लेकर देश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी का विरोध किया जा रहा …

Varanasi News : राहुल गांधी के संसद में दिए गए हिंदू के विषय में बयान पर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसको लेकर देश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी का विरोध किया जा रहा है। इसी के तहत वाराणसी में नमामि गंगे टीम द्वारा पुतला फूंका गया। पूरे मामले को लेकर राहुल गांधी से माफी मांगने की बात की गई। राहुल गांधी को आईएसआईएस का एजेंट होने का आरोप लगाया गया।

नेता  प्रतिपक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका गया
भारतीय जनता पार्टी के नमामि गंगे की सह संयोजक उज्जवल वर्मा के नेतृत्व में बुलानाला चौक पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नेता  प्रतिपक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका गया। इस अवसर पर दर्जनों की संख्या में लोग शामिल थे। उज्जवल वर्मा ने बताया कि राहुल गांधी ने जिस तरह से सदन में हिंदुओं के खिलाफ बयान दिया है उसको लेकर आज हम लोगों ने उनका पुतला फूंका है।

राहुल गांधी ने एक हिंदू होकर हिंदुओं का सम्मान संसद में गिरा दिया
 उज्ज्वल वर्मा ने आगे बताया की राहुल गांधी ने एक हिंदू होकर हिंदुओं का सम्मान संसद में गिरा दिया। राहुल गांधी को हम लोग हिंदू नहीं मानते हैं। हिंदुओं के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने आगे कहा की शिव जी की फोटो लेकर राजनीति कर रहे हैं उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो पूरा देश उनके खिलाफ सड़क पर उतर जाएगा। उज्ज्वल वर्मा ने आगे कहा कि राहुल गांधी आईएसआईएस के एजेंट हैं और पूरे हिंदुओं के खिलाफ हैं।

Also Read