Ghazipur News : पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण, पुलिस कप्तान ने दिए सख्त निर्देश

UPT | परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करते एसपी

Aug 20, 2024 21:37

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को सुरक्षित और पारदर्शी बनाने के उद्देश्य से पुलिस कप्तान डॉ. इरज़ राजा ने शहर में विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को सुरक्षित और पारदर्शी बनाने के उद्देश्य से पुलिस कप्तान डॉ. इरज़ राजा ने शहर में विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान उन्होंने परीक्षा केंद्रों पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया और परीक्षा प्रक्रिया की पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए सीसीटीवी कैमरों और आसपास के वातावरण का गहन निरीक्षण किया।

पुलिस कप्तान ने किया परीक्षा केंद्रों का भ्रमण
पुलिस कप्तान ने एम.ए.एच. इंटर कॉलेज, डी.ए.वी. इंटर कॉलेज, राजकीय सिटी इंटर कॉलेज, राजकीय महिला पी.जी. कॉलेज, शिवनाथ सिंह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, आदर्श इंटर कॉलेज महुवाबाग और लॉर्ड कॉन्वेंट गर्ल्स कॉलेज सहित विभिन्न परीक्षा केंद्रों का भ्रमण किया। 



दिए आवश्यक निर्देश
निरीक्षण के दौरान, डॉ. इरज़ राजा ने परीक्षा केंद्र व्यवस्थापकों को आवश्यक निर्देश दिए और सख्त चेतावनी दी कि परीक्षा केंद्रों पर किसी भी तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी व्यवस्थापकों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि परीक्षा पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी हो, ताकि उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। इस निरीक्षण का उद्देश्य न केवल परीक्षा की सुरक्षा को सुनिश्चित करना था, बल्कि यह भी सुनिश्चित करना था कि परीक्षा प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की अनियमितता न हो। पुलिस कप्तान का यह कदम परीक्षा के सुचारू संचालन और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Also Read