Jaunpur News : फंदे से झूली 12वीं की छात्रा, बेटी के खौफनाक कदम से परिवार हैरान...

UPT | 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या।

Jun 29, 2024 11:36

कोतवाली थाना क्षेत्र के रासमंडल मोहल्ले में 12वीं की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर...

Jaunpur News : कोतवाली थाना क्षेत्र के रासमंडल मोहल्ले में 12वीं की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के रासमंडल मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय वैष्णवी उपाध्याय उर्फ़ आशी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। शुक्रवार की रात लगभग 9:00 बजे घर के पहली मंजिल पर बने कमरे में पंखे के सहारे गले में फंदा डालकर झूल गयी। परिजन की जब निगाह झूलती हुई वैष्णवी पर पड़ी तो वे भौंचक्के रह गए। आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

आत्महत्या के कारण अब तक साफ नहीं
सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवा कर जिला अस्पताल भिजवाया। यहां पर चिकित्सक ने देखने के बाद छात्रा को  मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वैष्णवी ने किन कारणों से आत्महत्या की, यह अब तक साफ नहीं हो पाया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

Also Read