जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ : दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, दोनों गिरफ्तार

UPT | घायल अपराधी

Aug 21, 2024 15:32

मंगलवार की रात थाना शाहगंज व थाना सरपतहां की संयुक्त टीम थाना शाहगंज अंतर्गत योगी तिराहा पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस टीम ने...

Jaunpur News : शाहगंज और सरपतहां थाने की पुलिस टीम और अपराधियों के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली दो अपराधियों के पैर में लगी। पकड़े गए दोनों अपराधी हिस्ट्रीशीटर हैं और उनके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी
जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे थाना शाहगंज व थाना सरपतहां की संयुक्त टीम थाना शाहगंज अंतर्गत योगी तिराहा पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। बदमाशों ने फायरिंग की, जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

घायल अपराधियों को अस्पताल भेजा
पुलिस पूछताछ में घायल अपराधियों ने अपना नाम राजन कुमार पुत्र रामलाल निवासी गरोथान थाना खेतासराय जिला जौनपुर तथा मोनू यादव पुत्र अशोक यादव निवासी गरोथान थाना खेतासराय जिला जौनपुर बताया। गिरफ्तार दोनों अपराधी शातिर व हिस्ट्रीशीटर हैं। पुलिस टीम ने इन्हें शाहगंज थाना अंतर्गत उसरबाड़ी जाने वाली सड़क के पास से गिरफ्तार किया। घायल अपराधियों को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देशी तमंचा 315 बोर,2 जिंदा कारतूस 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 315 बोर तथा एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई।

Also Read