Jaunpur News : शराब पी रहे दो लोगों में हुआ झगड़ा, मारपीट में एक युवक की मौत

UPT | मृतक अनिल सरोज के घर लगी भीड़

Jun 30, 2024 15:36

थाना जलालपुर क्षेत्र में बीती रात शराब के नशे में हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार रात्रि घर से किसी कार्य के लिए युवक बाजार गया था और इस दौरान...

Jaunpur News : थाना जलालपुर क्षेत्र में बीती रात अनिल सरोज का बाजार में किसी से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान हुई मारपीट में अनिल सरोज गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये था मामला
थाना जलालपुर क्षेत्र के महिमापुर निवासी गुड्डू सरोज का पुत्र अनिल सरोज शनिवार की रात करीब 10 बजे किसी काम से बाजार गया था, जहां पर पहले से ही लालपुर निवासी सुनील सोनकर पुत्र गोपी सोनकर मौजूद था। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। मामूली कहासुनी की बात मारपीट में बदल गई और अनिल सरोज को गंभीर चोटें आईं। अनिल के घायल होने की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर शनिवार की रात उपचार के दौरान अनिल सरोज की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

साथ में शराब पी रहे थे दोनों
सीओ प्रतिमा वर्मा ने बताया कि मृतक अनिल सरोज के भाई दिलीप सरोज ने रविवार सुबह थाने आकर सूचना दी कि अनिल सरोज और सुनील सोनकर साथ में शराब पी रहे थे। उसी दौरान उनके बीच झगड़ा हो गया। मारपीट के दौरान अनिल सरोज के सिर में गंभीर चोट लग गई। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अनिल सरोज की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read