Gonda News : जमीनी विवाद में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

जमीनी विवाद में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
UPT | गोंडा।

Sep 03, 2024 01:53

गोंडा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्रगट अमदही ग्राम पंचायत के बगल स्थित दुबे पुरवा गांव के रहने वाले रमेश नाम के व्यक्ति की रिटायर्ड फौजी अरुण कुमार द्वारा गोली मार करके हत्या कर...

Sep 03, 2024 01:53

Gonda News : गोंडा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्रगट अमदही ग्राम पंचायत के बगल स्थित दुबे पुरवा गांव के रहने वाले रमेश नाम के व्यक्ति की रिटायर्ड फौजी अरुण कुमार द्वारा गोली मार करके हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचे गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करके पूरे मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। तरबगंज थाने की पुलिस द्वारा आरोपी रिटायर्ड फौजी अरुण कुमार को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक और अन्य पुलिस फोर्स की घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मौके पर डाग स्क्वायड फील्ड यूनिट ने साक्ष्य संकलन किया है और आरोपी रिटायर्ड फौजी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।।

 
 
पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया कि 2 सितंबर 2024 को थाना तरबगंज पुलिस को लगभग 3:30 बजे सूचना मिली थी कि अमदही के दुबेपुरवा में रमेश नाम के एक व्यक्ति को एक व्यक्ति ने जो की रिटायर्ड फौजी ने गोली मार दी है। इस सूचना पर तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई वहां पर मौजूद डॉक्टरों ने घायल को मृत्यु घोषित कर दिया। पंचायतनामा भर के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
सूचना प्राप्त होते ही सभी उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। घटनास्थल पर फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड भेजा गया है। अभियुक्त को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है। लॉयन ऑर्डर की स्थिति सामान्य है।

Also Read

भेड़िये के हमले में घायल लोगों से करेंगे मुलाकात, होगी समीक्षा बैठक

14 Sep 2024 08:08 PM

बहराइच कल बहराइच जाएंगे सीएम योगी : भेड़िये के हमले में घायल लोगों से करेंगे मुलाकात, होगी समीक्षा बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 सितंबर को बहराइच का दौरा करने का निर्णय लिया है। सीएम योगी महसी तहसील के सिसैया चूड़ामणि गांव में भेड़िये के हमले में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे और पढ़ें