Azamgarh News : विवाद के चलते बेटे ने पिता और पड़ोसियों को पिकअप से रौंदा, बुजुर्ग की मौत, सात लोग घायल

UPT | घटना स्थल पर मौजुद पड़ोसी

Jul 27, 2024 12:25

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के अंदरूनी विवाद ने भयानक मोड़ ले लिया।

Azamgarh News : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के अंदरूनी विवाद ने भयानक मोड़ ले लिया। रानीपुर रज्मों (सिधारीगंज बाजार) में एक पिता और उसके पुत्र के बीच किसी मुद्दे पर बहस छिड़ गई। स्थिति को शांत करने के प्रयास में कुछ पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इसी दौरान, परिवार का छोटा पुत्र पिकअप वाहन लेकर वहां आया। भीड़ देखकर उसने आवेश में आकर वाहन को लोगों पर चढ़ा दिया। जिससे पिता की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए।

विवाद की शुरुआत 
रानीपुर रज्मों गांव में शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे सलाहुद्दीन नामक व्यक्ति का अपने बेटे अफरोज और पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

पड़ोसी का हस्तक्षेप  
मारपीट देख पड़ोसी बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे। इसी बीच, सलाहुद्दीन का छोटा पुत्र फिरोज पिकअप लेकर मौके पर आया। गुस्से में उसने पिकअप को सलाहुद्दीन और अन्य लोगों के ऊपर चढ़ा दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को यूपी का पहला सोलर एक्सप्रेसवे बनाने की शुरू हुई तैयारी : नौ अगस्त को लखनऊ में होगा सेमिनार

घायलों की स्थिति
इस घटना में सलाहुद्दीन की मौत हो गई। वहीं, सात लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल सलाहुद्दीन (50), संतोष गौड़ (50), और सुशील गौड़ (22) को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां सलाहुद्दीन को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायल लोगों में विष्णु गौड़ (19), अंशुल गौड़ (21), बीना गौड़ (40), अभिमन्यु (18), और अफसरी (45) शामिल हैं, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर में इलाज के बाद छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें : भाजपा विधायक ने लौटाई सुरक्षा : नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

पुलिस में शिकायत
मृतक सलाहुद्दीन के भाई जलालुद्दीन ने गंभीरपुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Also Read