Gorakhpur News : रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

UPT | मामले में तीन गिरफ्तार।

Oct 24, 2024 15:57

गोरखपुर के कैपियरगंज इलाके के गोपालगंज उर्फ हरनापुर गांव में दुष्कर्म के मामले के आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर आरोपित के परिजनों ने हमला कर दिया। इस हमले में ...

Gorakhpur News : गोरखपुर के कैपियरगंज इलाके के गोपालगंज उर्फ हरनापुर गांव में दुष्कर्म के मामले के आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर आरोपित के परिजनों ने हमला कर दिया। इस हमले में प्रशिक्षु दरोगा सचिन सिंह (28) और सिपाही अजीत कुमार (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल पैडलेगंज स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है और इस मामले की निगरानी एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर खुद कर रहे हैं। वह घायल पुलिसकर्मियों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। इस हमले के मामले में पुलिस ने आरोपित के परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर तीन महिलाओं, जिनमें आरोपित की मां कौशल्या देवी और बहनें प्रीति व प्रियंका शामिल हैं, को गिरफ्तार किया है।

ये था पूरा मामला
यह घटना तब हुई जब पुलिस ने राहुल निषाद के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले की जांच शुरू की थी। पिछले चार दिन पहले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने सूचना मिलने पर राहुल को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची, तो उसके परिवार ने पथराव कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी घायल हुए।

एसएसपी ने दिया आश्वासन
पुलिस ने गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। एसएसपी ने कहा कि हमलावरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी और पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी।

Also Read