Kanpur News : युवक ने खुलेआम लहराया तमंचा, पुलिस ने उतारा नशा तो बोला...

UPT | मारपीट में जख्मी युवक तमंचा लहराते हुए।

Aug 27, 2024 13:34

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नशेबाजी को लेकर दो पक्षों में जमकर गाली गलौंज हुई और लाठी डंडे चल गए। नशे में धुत्त युवक ने कमर से तमंचा निकालकर लहराते हुए जान से मारने की धमकी...

Kanpur News : कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नशेबाजी को लेकर दो पक्षों में जमकर गाली गलौंज हुई और लाठी डंडे चल गए। नशे में धुत्त युवक ने कमर से तमंचा निकालकर लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नशेबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है। युवक द्वारा तमंचा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना के दौरान युवक द्वारा लहराए गए तमंचे से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। हालांकि वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, थाना चौबेपुर क्षेत्र के भौसाना गांव के पुरवा निवासी पंकज अपने पिता के साथ नहर पटरी किनारे मवेशी चरा रहा था। तभी तीन युवक नशे में धुत्त होकर नहर पटरी किनारे खड़े हो गए और गाली गलौंज करने लगे। इस पर पिता पुत्र ने विरोध किया तो तीनों युवक गाली गलौंज करते हुए मारपीट करने पर आमादा हो गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। झगड़े में नशे में चूर तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आरोपी गिरफ्तार
एक घायल युवक ने कमर से तमंचा निकालकर ग्रामीण पर तान दिया, इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महेश कुमार, संदीप कुमार उर्फ मटरू, सूरज कमल निवासी गौरी अभयपुर थाना शिवराजपुर को गिरफ्तार कर लिया। खून से लथपथ महेश कुमार के हाथों से तमंचा बरामद कर लिया। सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Also Read