बीजेपी का एक सितंबर से शुरू होने जा रहा सदस्यता अभियान : हर बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य

UPT | भाजपा।

Aug 28, 2024 00:38

बीजेपी सीसामऊ उपचुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक सितंबर से बड़ा सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। जिसमें हर एक बूथ पर 200 सदस्यों को जोड़ने की तैयारी है।

Kanpur News : यूपी की कानपुर सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव से पहले बीजेपी एक सितंबर से सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। सदस्यता अभियान में बीजेपी हर एक बूथ पर 200 नए सदस्य बनाने का टारगेट रखा है। जिसमें एक से 25 सितंबर तक पहला चरण और एक से 15 अक्टूबर तक दूसरा चरण चलेगा।  इस बीच सीसामऊ सीट पर चुनाव की तारीखों का एलान भी हो सकता है, बीजेपी ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सीसामऊ उपचुनाव में बीजेपी ने अपनी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं।

सबसे खास बात है कि 100 सदस्य बनाने वाले को सक्रिय सदस्यता में शामिल किया जाएगा। मंगलवार को दक्षिण जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह ने निरालानगर में मंडल की सदस्यता अभियान कार्यशाला में कही। उन्होंने उपचुनाव के बाद आगामी विधानसभा चुनाव  की तैयारी अभी से शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की ऐसी पार्टी है, जो हर समय चुनाव के लिए अलर्ट मोड पर रहती है। इसी तरह से हमें उपचुनावों के लिए भी तैयार रहना चाहिए। बीजेपी यूपी की सभी 10 सीटों पर उपचुनाव जीतने जा रही है। सीसामऊ सीट पर भी कमल खिलने वाला है। 

Also Read