Farrukhabad News: ट्रेन चालक का बयान दर्ज करने की तैयारी में पुलिस, रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का लट्ठा रख ट्रेन डिरेल करने की थी साजिश

UPT | ट्रैक की जांच करती पुलिस

Aug 27, 2024 11:43

फर्रूखाबाद में ट्रेन को डिरेल करने की साजिश सामने आइ है। ट्रेन को डिरेल करने के लिए रेलवे लाइन पर लकड़ी का बोटा रखा गया है। फिलहाल आरपीएफ कन्नौज पुलिस की मदद से जांच कर रही है।  

Farrukhabad News: यूपी के फर्रूखाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। भटासा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का लट्ठा रखकर ट्रेन को डिरेल करने की साजिश रची गई थी। इस मामले में पुलिस घटना वाले दिन ट्रेन चला रहे चालक के बयान दर्ज करने की तैयारी कर रही है। यदि कोई हादसा होता तो जानमाल का भारी नुकसान हो सकता था।

आरपीएफ थाने में दर्ज मुकदमें में जांच कर रहे कन्नौज इंस्पेक्टर ओपी मीना पूरे मामले पर नजर रखे हैं। ओपी मीना सोमवार को कोतवाली पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। मामले में अब तक की हुई कार्रवाई के बारे में इंस्पेक्टर रामअवतार से जानकारी जुटाई। पुलिस का दावा है कि भटासा स्टेशन के पास जहां पर लकड़ी का लट्ठा रखा गया था। वहां पर एक आरोपी के खेत हैं।

खेत होने की वजह से उसका वहां पर आना जाना रहता है। शुक्रवार को आरोपी खेत पर गया था। एक तीसरा युवक शराब का क्वार्टर लेकर आया था। वहां पर दोनो ने शराब पी। इसके बाद लकड़ी का बोटा ट्रैक पर रख दिया। लेकिन हैरानी की बात यह है कि जब उनका नशा उतरा तो गांव में खुद ही इसकी चर्चा कर दी।
 

Also Read