शर्मनाक करतूत: नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, एक महीने बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 28, 2024 09:25

कन्नौज में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप की घटना सामने आई है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक महीने बाद रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की है।

Kannauj News: यूपी कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। घर में सो रही नाबालिग को दो युवक उठाकर गांव के बाहर एक बाग में ले गए। दोनों युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को कुछ बताने पर पीड़िता के भाई को जान से मारने की धमकी दी। जिसकी वजह से पीड़िता ने परिजनों को कुछ भी नहीं बताया। पुलिस ने मंगलवार को पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया है। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने बताया कि वह हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। गांव में पत्नी, नाबालिग बेटी और बेटा रहता है। बीते 25 जुलाई की रात मां—बेटी बरामदे में सो रही थीं। तिज्जापुरवा गांव निवासी अशोक और हल्की रात 10 बजे बेटी का मुंह दाबकर उठा ले गए थे।

दो दिन पहले फिर दी थी धमकी
गांव के बाहर एक बाग में दोनों ने बेटी के साथ रेप किया। किसी को कुछ बताने और शिकायत करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी। जिसकी वजह से बेटी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। दो दिन पहले आरोपियों ने जहर देकर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों की तलाश जारी
दोबारा धमकी देने से बेटी डर गई। उसने अपनी मां से पूरा घटनाक्रम बताया। जानकारी होने पर वह मंगलवार को हरियाणा से घर आया। उसने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी पारूल चौधरी के मुताबिक तहरीर के आधार रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

Also Read