Raebareli News : बहन के हत्यारे की धमकी से स्कूल जाने से डर रही छोटी बहन, लव जेहाद के चक्कर में बड़ी बहन दे चुकी है जान

UPT | रायबरेली।

Jul 16, 2024 00:54

जिले से प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर पहले एक नाबालिग युवती को प्रेम जाल में फंसाया। युवक की असलियत पता लगने पर आहत युवती ने फांसी लगाकर...

Raebareli News : जिले से प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर पहले एक नाबालिग युवती को प्रेम जाल में फंसाया। युवक की असलियत पता लगने पर आहत युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। अब वही युवक मृतक की छोटी बहन को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिस कारण वह स्कूल जाने से डर रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी मामले में कोई सख्त कार्रवाही न करने का आरोप लगाया है। इन सब की शिकायत लेकर पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल से मुलाकात की। 

युवक ने जानू मिश्रा बताकर प्रेम जाल में फंसाया
यह मामला जनवरी महीने का है। खीरों थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग लड़की (चांदनी, बदला हुआ नाम ) को तोहिद ने अपना नाम जानू मिश्रा बताकर प्रेम जाल में फंसाया। प्रेम में दीवानी हो चुकी चांदनी के साथ साथ उसकी छोटी बहन को भी तोहिद भगा कर ले जाने की फिराक में था। पीड़ित छोटी बहन ने आपबीती बताते हुए कहा कि जानू मिश्रा ने उसकी बहन से शादी करने का वादा किया। और उसे भी साथ रखने की बात कही। योजना के मुताबिक जब वह उन दोनों बहनों को भगाकर ले जा रहा था तब लड़कियों के पिता ने लड़के को पकड़ लिया। इस दौरान उसने बताया कि यह जानू मिश्रा नहीं बल्कि तोहिद है। लोकलाज से बचने के लिये लड़कियों के पिता ने थाने में शिकायत नहीं की। लेकिन प्रेम में धोखा खाई नाबालिग चांदनी सदमा बर्दाश्त न कर सकी और फांसी लगाकर जान दे दी।

युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मृतक की छोटी बहन ने कहा कि अब उसकी बहन के हत्यारे उसे डरा धमका रहे हैं। वह स्कूल जाने से डर रही है। उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी बात बताई और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा सीओ को जांच देकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस मामले में हिंदू युवा वाहनी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए परिवार को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करने की बात तक कही है।

Also Read