हापुड़ में युवती से ठगी : सफाई एजेंट के बहाने महिला से ठगी, सोने की चेन लेकर फरार

UPT | बाइक सवार बदमाश

Jul 17, 2024 18:55

15 जुलाई को थाना कपूरपुर क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। स्थानीय निवासी कविता के साथ कथित तौर पर ठगी की गई।

Short Highlights
  • महिला से चेन लूट की वारदात
  • स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सिरोधन की रहने वाली कविता से चेन लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने आरोपियों को पकड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन वह हाथ नहीं आए, जिसके बाद उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। हालांकि पुलिस का कहना है की मामले में अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, कविता से मिली जानकारी मामला 15 जुलाई का है। जब कविता अपने घर की प्रथम मंजिल पर मौजूद थी, तभी कुछ लोगों ने उसे आवाज लगाई और कुछ दिखाने के बहाने नीचे बुलाया। कविता सीढ़ियां उतरकर नीचे दरवाजे तक पहुंची जिसके बाद आरोपियों ने बताया कि वह सर्फ और पाउडर बेचते हैं। जिसकी मदद से बर्तन, सोने-चांदी के आभूषण को साफ साफ किया जा सकता है। कविता ने इंकार किया लेकिन आरोपियों ने कहा कि वह फ्री में बर्तन साफ करके दिखाएगा और उसे पाउडर भी देगा। कविता ने कई बार मना किया लेकिन आरोपी नहीं माने, जिसके बाद मजबूरन वह बर्तन ले आई। 

आरोपी चेन लेकर फरार 
बर्तन लाने के बाद आरोपियों ने चांदी की अंगूठी मांगी, अंगूठी साफ करने के पश्चात उसे वापस लौटा दी। इसी बीच आरोपियों ने कहा कि वह सोने की चेन को भी साफ करते हैं। मना करने के बावजूद भी आरोपी नहीं माने जिसके बाद कविता ने अपनी सोने की चेन भी साफ करने के लिए दे दी। साफ करने के बाद जैसे ही उसने चेन पहनी तो एक आरोपी घर में दाखिल हुआ और उसने अपने साथियों को इशारा दिया, जिसके बाद वह मौके से चेन छीन कर फरार हो गए, युवती ने शोर मचाया लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहे। इसके बाद उसने अन्य युवक की सहायता से बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहे। 

पुलिस का बयान 
स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कपूरपुर थाना प्रभारी अवनीश शर्मा नें जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों द्वारा युवती को बातों में उलझा उससे चेन ठग ली और फरार हो गए। मामले में युवती से संपर्क किया गया है। फिलहाल कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई। 

Also Read