Homosexual Relationship in Meerut : साथ पढ़ाई करते हुए हो गया प्यार...फिर की शादी, अब मचा हंगामा

UPT | इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और शादी कर ली

Aug 21, 2024 21:05

दोनों में दोस्ती हो गई। इस बीच दोनों युवतियां दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करने लगीं। दोनों एक साथ किराए के मकान पर रहने लगीं। ऐसे में दोनों के बीच समलैंगिक संबंध हो गए

Short Highlights
  • मेरठ में दो युवतियों ने की एक दूसरे से शाादी
  • परिजनों ने किया विरोध खूब हुआ हंगामा  
  • दिल्ली में एक ही कंपनी में नौकरी करते हुए की शादी 
Meerut News : मेरठ की दो युवतियों ने पढ़ाई की इसके बाद दिल्ली में एक ही कंपनी में नौकरी करने लगी। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और शादी कर ली। अब दोनों के परिजनों में हंगामा हो गया है। दोनों युवतियों के परिजन शादी का विरोध कर रहे हैं। जबकि दोनों युवतियां एक दूसरे के साथ साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई हैं। इसको लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं। 

एक कॉलेज से बारहवीं की पढाई साथ-साथ की
थाना जानी और रोहटा क्षेत्र की सीमा से जुड़े दोनों गांवों की रहने वाली दो अलग जाति की युवतियों ने गांव के एक कॉलेज से बारहवीं की पढाई साथ-साथ की। इसके चलते दोनों में दोस्ती हो गई। इस बीच दोनों युवतियां दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करने लगीं। दोनों एक साथ किराए के मकान पर रहने लगीं। ऐसे में दोनों के बीच समलैंगिक संबंध हो गए। । इसके चलते दोनों ने एक-दूसरे के साथ दिल्ली में शादी रचा ली। दोनों के परिवारों को इसकी जानकारी तक नहीं हुई।

अपनी बेटी के अपहरण की सूचना डायल 112 पर दी
मंगलवार को दिल्ली से अपने गांव में एक युवती के घर पहुंचीं। दूसरी युवती के परिजनों को पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी के अपहरण की सूचना डायल 112 पर दी। डायल 112 और रोहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां पति-पत्नी के रूप में रह रही हैं। पुलिस ने जब यह बात युवती के परिजनों को बताई, तो वो हैरान रह गए।

वह अपनी इच्छा से साथ रह रही
युवती के परिजन भोला झाल पुलिस चौकी पर पहुंचे और हंगामा कर कार्रवाई की मांग की। रोहटा थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार गौतम का कहना है कि समलैंगिक संबंधों के चलते दोनों ने शादी कर ली है। वह अपनी इच्छा से साथ रह रही हैं। पुलिस और समाज के लोगों को साथ बैठकर इस मामले पर विचार करने की जरूरत है। साथ ही बच्चों को भी अच्छे और बुरे की सीख देनी चाहिए। अब युवतियों को समझाकर अलग रहने के लिए मनाना होगा। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि युवतियां अब भी साथ रहती हैं, तो इन्हें गांव में नहीं आने दिया जाएगा। दोनों के खिलाफ थाने में भी शिकायत की जाएगी।

Also Read