Amroha News : मंत्री के सामने भिड़े भाजपा नेता, जिलाध्यक्ष ने किया घटना से इनकार, Video Viral 

UPT | BJP के दो नेताओं के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर मारपीट।

Apr 16, 2024 16:06

सोमवार को यूपी के अमरोहा में भाजपा के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। जिसे लेकर योगी सरकार के मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में बीजेपी के दो नेता मंच पर लड़ने लगे...

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बीजेपी को परेशान करने वाली खबर आ रही है। बीजेपी के संकल्प पत्र को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अमरोहा में भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। जिसे लेकर योगी सरकार के मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में बीजेपी के दो नेता मंच पर लड़ने लगे।

लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल
संकल्प पत्र में किए गए वादों को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। उसमें यूपी के राज्यमंत्री बृजेश सिंह भी मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होते ही मंच पर जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल और जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों नेता आपस में लड़ने लगे। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। वहां मौजूद दूसरे नेताओं ने दोनों को किसी तरह अलग किया। मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इससे बीजेपी की बहुत किरकिरी हो रही है।  कहासुनी मारपीट में तब्दील
पता ही नहीं चला कि कहासुनी कब मारपीट में तब्दील हो गई। वहां मौजूद जिलाध्यक्ष उन्हें देखते ही रहे। उन्होंने नेताओं को शांत नहीं किया। मामला बढ़ा तो मंत्री के गनर ने हस्तक्षेप किया। जब तक मीडियाकर्मी कुछ समझ पाते, तब तक नेताओं ने दोनों को अलग कर दिया था। इस मामले में जिलाध्यक्ष तमाशबीन बने रहे। 

क्या कहते हैं बीजेपी के जिलाध्यक्ष 
इस मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी ने मारपीट की किसी घटना से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि चलो इस विषय को यहीं ख़त्म करते हैं। आप हमारे भाई हैं, कुछ नहीं हुआ। ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। क्या हुआ, कैसे हुआ, इस विषय को आगे न बढ़ाएं।

Also Read