Moradabad News : मुरादाबाद पुलिस ने मोबाइल की दुकान से साढे़ चार लाख रुपये से भरे बैग की चोरी करने वाले युवक को दबोचा, भेजा जेल

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Jul 01, 2024 02:42

थाना भोजपुर पुलिस ने शनिवार को मोबाइल की दुकान से 4.30 लाख रुपये से भरा बैग चुराने वाले युवक को पास से 3.62 हजार रुपये बरामद कर एसपी क्राइम ने चोरी को घटना का किया खुलासा…

Moradabad News : मोबाइल शॉप से रुपयों से भरा बैग चोरी करने के एक आरोपी को थाना भोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चोरी किए गए रुपये भी बरामद कर लिए हैं। रविवार को एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार ने रिजर्व पुलिस लाइंस में प्रेस वार्ता कर मोबाइल की दुकान से रुपयों से भरे बैग चोरी की घटना का खुलासा किया है।

बता दें की भोजपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला तकियावाला के रहने वाले इल्यास पुत्र महमूद ने 29 जून को अज्ञात चोर द्वारा उनकी दुकान के काउन्टर पर रखा थैला जिसमें 04 लाख 50 हजार रुपये थे उसे चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना भोजपुर पर शिकायत दर्ज कराई थी, इस मामले में भोजपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी थी और पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जिन की मदद से थाना भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, दुकान से बैग चोरी करने के मामले में थाना भोजपुर पुलिस ने एक आरोपी अयान उर्फ अंदाज पुत्र अहसान निवासी बसावनपुर आदमपुर थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चोरी के 3 लाख 62 हजार रुपये बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह भीख मांगता है और भीख मांगने के दौरान सुबह के समय दुकानों पर जब व्यापारी लोग आकर अपनी दुकान खोलते हैं तब वह अपना लक्ष्य निर्धारित कर लेता है और दुकान पर भीख मांगने के बहाने जाता है, व्यापारी सुबह के समय अपने बैग व अन्य सामान काउन्टर पर रखकर अपनी दुकान का सामान व्यवस्थित करने में व्यस्त रहते है। इसी का लाभ उठाकर वह मौका पाकर काउन्टर से बैग चोरी कर लेता है। उसने पुलिस को आगे बताया कि वह पूर्व में भी थाना भगतपुर क्षेत्र में ऐसी घटना को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Also Read