मुरादाबाद पुलिस का खुलासा : पड़ोसी युवक ने की थी मूकबधिर बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्या

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jun 30, 2024 18:42

मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक 12 वर्षीय मूकबाधीर किशोर को बहला फुसला कर पड़ोसी युवक अपने गांव ले गया और वहां...

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक 12 वर्षीय मूकबाधीर किशोर को बहला फुसला कर पड़ोसी युवक अपने गांव ले गया और वहां उसके साथ नशा देकर गलत काम किया। आरोप है कि इसके बाद किशोर की हत्या कर दी। इस मामले में थाना मझोला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

27 जून से लापता था किशोर
जानकारी के अनुसार, मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ी हीरापुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने 27 जून को अपने 12 वर्षीय पुत्र के घर से कही चले जाने के सम्बन्ध में थाना मझोला पर शिकायत दर्ज कराई थी इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए बच्चे की तलाश शुरू कर दी। थाना मझोला पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरो से छानबीन कर और मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी शरद उर्फ अमन पुत्र रमेश चन्द्र निवासी स्यौडारा थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद हाल निवासी कान्हा गऊशाला टंकी रोड लाकडी थाना मझोला जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार किया। 

गला घोंटकर की किशोर की हत्या
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि किशोर उसके मौहल्ले के पास रहता था। बताया कि 27 जून को वह मौहल्ले में ही खेल रहा था। इस दौरान वह किशोर को बहला फुसलाकर अपनी स्कूटी पर बैठाकर उसके साथ गलत काम करने के लिये अपने गांव स्यौडारा थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद अपने घर पर ले गया था। आरोपी शरद ने बताया कि जब उसे पता चला कि किशोर के पिता ने थाना मझोला पर उसके गुम होने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिससे वह डर गया था और पकडे जाने के डर से उसने किशोर की अपनी शर्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसके शव को अपने घर में ही छुपा दिया था। पुलिस ने किशोर के शव को बरामद कर लिया और आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Also Read