Moradabad News : पबजी गेम खेलने से मना करने पर नाबालिग ने खाया जहरीला पदार्थ, फिर...

UPT | जिला अस्पताल में भर्ती ऋतिक

Jun 30, 2024 23:10

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रविवार रात मोबाइल में पबजी गेम खेलने से पिता ने माना किया तो नाबालिग युवक ने नाराज होकर खाया जहरीला पदार्थ हालत नाजुक।

Moradabad News : मुरादाबाद में रविवार रात थाना मूंढापांडे इलाके के ग्राम रनिया ढेरा में मोबाइल मे पबजी गेम खेलने से पिता सुरेश के द्वारा मना करने पर रितिक नाम के नाबालिग ने गुस्से में पिता सुरेश से नाराज होकर घर में रखी चूहे मार दवाई खा ली। हालत बिगड़ने पर आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे।  जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

गुस्से में आकर खा ली चूहे मारने वाली दवाई
जानकारी करने पर पिता सुरेश ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उन्होंने खेत से आकर अपने बड़े बेटे रितिक को मोबाइल मे पबजी खेलते हुआ पाए जाने पर उसको डांट दिया था। इसके बाद से ही उनका बेटा रितिक नाराज हो गया और उसने घर में रखी चूहे मार दवाई खा ली थी।

 मोबाइल में ही लगा रहता है रितिक
सुरेश ने बताया उनका बड़ा बेटा रितिक ज्यादातर मोबाइल में लगा रहता है और पबजी गेम खेलता रहता है मुझे डर रहता हैं मोबाइल में लगे रहने से कही उसके बेटे का भविष्य और आंखे दोनों ही खराब नहीं हो जाए। इसलिए उसने अपने बेटे के डांट दिया था उसका कहना है उसके उम्मीद नहीं थी उसका बेटा गुस्से में आकर इतना बड़ा कदम उठा लेगा। सुरेश ने बताया उनके चार बच्चे है दो बेटा और दो बेटी है। रितिक उनका सबसे बड़ा बेटा है।

Also Read