Rampur News : राजमिस्त्री ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | मृतक वाजिद

Jun 30, 2024 20:26

बिलासपुर में एक राजमिस्त्री ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

Rampur News : बिलासपुर में एक राजमिस्त्री ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

कमरे में लगाई फांसी
जानकारी के अनुसार, रामपुर जिले के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टांडा हुरमतनगर के रहने वाले 26 वर्षीय वाजिद पेशे से राजमिस्त्री था। रविवार को मृतक के बड़े भाई शाकिर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि परिवार के सभी सदस्य बरामदें में सो रहे थे, तभी उसके छोटे भाई वाजिद ने सुबह साढ़े छह बजे कमरे में लगे पंखे से फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। जागने पर परिजनों ने जब उसका शव पंखे से लटके देखा तो जानकारी हुई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इसके बाद आस-पास रहने वाले पड़ोसियों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को नीचे उतरवाया और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया दिया है। परिवार में युवक के अचानक फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। लेकिन परिवार के लोग अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Also Read