Rampur News : तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद दोबारा शुरू हुआ मन की बात का कार्यक्रम, जिले में 1250 बूथों पर सुना गया

UPT | 1250 बूथों पर सुना गया मन की बात

Jun 30, 2024 18:29

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 111 वां मन की बात का कार्यक्रम रामपुर जिले में 1250 बूथों पर सुना गया। रामपुर जनपद की सभी विधानसभा में योजना के तहत छोटे-छोटे कार्यक्रम करे गए। इस कार्यक्रम के माध्यम से...

Rampur News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 111 वां मन की बात का कार्यक्रम रामपुर जिले में 1250 बूथों पर सुना गया। रामपुर जनपद की सभी विधानसभा में योजना के तहत छोटे-छोटे कार्यक्रम करे गए। इस कार्यक्रम के माध्यम से विभिन्न बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में मन की बात का कार्यक्रम वह रहने वालों लोगों के साथ देखा और सुना।

जनता को संबोधित किए पीएम मोदी
आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए अपने विचार रखें, देश में आए मानसून से शुरुआत की, और देश की संस्कृति एवं विकसित भारत बनाने के विषय में बात को आगे बढ़ते हुए, उनके द्वारा चलाए गए अभियान, "एक वृक्ष मेरी मा के नाम" के विषय में चर्चा की, इस दौरान समस्त देशवासियों से भी आग्रह किया कि वह लोग ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाए और पर्यावरण को बचाने में साथ दे, केरला के करतुंभी छाते, तुर्केमिस्तान में गुरुदेव रवीन्द्र नाथ टैगोर की प्रतिमा, विदेश में भारत की संस्कृति की बढ़ती पाकड़, 10 वा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में सहभागिता की और अपना अनुभव जनता के बीच रखा।

विधायक आकाश सक्सेना ने अपने कैंप कार्यालय पर मन की बात को सुना
आंध्र प्रदेश में के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ पी आरकी कॉफी, जिसको अवार्ड भी मिला है उसकी भी चर्चा की, MyProductMyPride के साथ अपनी बात को समाप्त किया। जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू ने नगर विधानसभा के 215 बूथ पर, राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने बिलासपुर विधानसभा के 81 बूथ पर, रामपुर नगर विधायक आकाश सक्सेना ने अपने कैंप कार्यालय पर सुना।

Also Read