Moradabad News : बेकाबू ट्रक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 25, 2024 20:27

मंगलवार दोपहर के समय थाना मैनाठेर इलाके के डिंगरपुर के पास बैंक से पैसे निकालने जा रहे बाबू राम (85) पुत्र हरी राम को तेज रफ़्तार अज्ञात बेकाबू ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बाबू राम गंभीर रूप...

Moradabad News : मुरादाबाद में मंगलवार दोपहर के समय थाना मैनाठेर इलाके के डिंगरपुर के पास बैंक से पैसे निकालने जा रहे बाबू राम (85) पुत्र हरी राम को तेज रफ़्तार अज्ञात बेकाबू ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बाबू राम गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बाबू राम को देखकर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। 
परिवार में मचा कोहराम  उत्तर प्रदेश टाइम्स को मृतक बाबू राम के पोते अतर सिंह ने बताया कि बाबू राम मैनाठेर थाना क्षेत्र के गुरेर के रहने वाले थे। उनके 4 बेटे और एक बेटी है, सभी विवाहित है। आज वह घर से डिंगरपुर बैंक से पैसे निकलने जा रहे थे। जहां रास्ते में सड़क किनारे चलने पर पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था। जहां उनको जिला अस्पताल के डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया था। बाबू राम की मौत के सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ट्रक चालक के खिलाफ परिवार वाले मे काफ़ी गुस्सा था वह काफी हंगामा कर रहे थे, पुलिस उनको काफी मुश्किल से समझाकर शांत करवाया है।   अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज मैनाठेर थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक के परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के आधार अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे के कार्यवाही की जा रही है।

Also Read