Moradabad News : कंटेनर ने कार को ओवरटेक करने पर मारी टक्कर, पांच घायल, बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

UPT | कंटेनर की टक्कर लगने से पलटी कार

Jun 23, 2024 02:00

मुरादाबाद में शनिवार को मंसूरी से घूमकर कार से मुरादाबाद लौट रहे युवकों की कार में छजलैट थाना क्षेत्र में कंटेनर द्वारा कार को ओवरटेक करने पर कार में मारी टक्कर सवार सहित पांच लोग घायल इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कार हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त

Moradabad News : जिले के थाना छजलैट के ग्राम भीखनपुर में शनिवार सुबह कंटेनर चालक ने कार को ओवरटेक करते हुए अचानक ब्रेक लगा दिए। अचानक ब्रेक लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार कार चालक सहित पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

भीकनपुर के पास हुआ हादसा
महानगर मुरादाबाद के मौहल्ला संभली गेट अपोजिट सईद मार्केट निवासी सलमान सिद्दीकी अपने मित्र अरहम, मनन्नान, रहमान आमिर के साथ कार नंबर यूपी 21 डीए 1575 द्वारा मंसूरी से घूमकर कांठ मुरादाबाद हाइवे से अपने घर वापस लौट रहे थे। शनिवार की सुबह लगभग 7:00 बजे जैसे ही उनकी कार छजलैट के ग्राम भीकनपुर के पास पहुंची तभी पीछे की ओर से आ रहे कंटेनर नंबर पीवी 10 डी एम 0361 के चालक ने अपना वाहन लापरवाही से चलाते हुए कार को ओवरटेक कर आगे से इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए।

मामले की छानबीन करने में जुटी पुलिस
टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रार्थना पत्र के अनुसार प्रार्थना पत्र में कंटेनर चालक पर यह ओवरटैक करने का आरोप लगाया है लेकिन राहगीरों का कहना है कि कंटेनर पहले से ही खड़ा हुआ था। घटना के संबंध में तहरीर मुरादाबाद निवासी अब्दुल कलाम पुत्र अब्दुल सलाम ने दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच
थाना प्रभारी लखपत सिंह का कहना है हादसे की सूचना मिली थी मौके पर जाकर कार से घायलों को निकाल कर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच की जा रही है।

Also Read