मुजफ्फरनगर में किडनैपिंग की कोशिश : छात्रा ने कूदकर बचाई जान, मौके से एक आरोपी गिरफ्तार

UPT | Symbolic Image

Sep 10, 2024 23:05

मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बीएससी फर्स्ट ईयर की एक छात्रा को कार सवार बदमाशों ने किडनैप करने की कोशिश की। यह घटना तब हुई जब छात्रा घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। बदमाशों ने उसे जबरदस्ती अपनी कार में खींचकर बैठाने की कोशिश की।

Short Highlights
  • कॉलेज जाते वक्त किया किडनैपिंग का प्रयास
  • शोर सुनकर जुटे आसपास के लोग 
Muzaffarnagar News :  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कॉलेज की एक छात्रा को जबरन कुछ बदमाश रिक्शा से खींचकर अपनी गाड़ी में बैठा रहे थे। तभी शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया गया। बाकी आरोपी कार लेकर मौके से फरार हो गए। 

कॉलेज जाते वक्त किया किडनैपिंग का प्रयास
मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बीएससी फर्स्ट ईयर की एक छात्रा को कार सवार बदमाशों ने किडनैप करने की कोशिश की। यह घटना तब हुई जब छात्रा घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। बदमाशों ने उसे जबरदस्ती अपनी कार में खींचकर बैठाने की कोशिश की, लेकिन छात्रा ने हिम्मत दिखाई और कूदकर अपनी जान बचा ली। इस दौरान, एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को दबोचा
जब बदमाशों ने छात्रा को किडनैप करने की कोशिश की, तो उसने हिम्मत दिखाई और शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि तीन अन्य बदमाश भागने में सफल रहे।

मौके से एक आरोपी गिरफ्तार
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकडे गए युवक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर श्री राम कॉलेज की एक बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा को आल्टो कार पर सवार कुछ युवकों ने गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। जब छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदारों ने एक किडनैपर को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तीन बदमाशों ने रची किडनैपिंग की साजिश 
पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिब त्यागी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि असद, अजीम और फैसल फरार हो गए। पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Also Read