Firozabad News : वकीलों की हड़ताल जारी, अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन

UPT | वकीलों की हड़ताल जारी

Jul 06, 2024 17:22

फिरोजाबाद जनपद में सिरासगंज तहसील के SDM और नवीन कुमार नायव तहसीलदार के खिलाफ वकीलों ने शनिवार को अपनी हड़ताल जारी रखी है।

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद में सिरासगंज तहसील के SDM और नवीन कुमार नायव तहसीलदार के खिलाफ वकीलों ने शनिवार को अपनी हड़ताल जारी रखी है। इस प्रदर्शन का मुख्य कारण है 75 वीघा जमीन के बैनामा करने का आरोप, जिसे अपने रिश्तेदारों के नाम दर्ज करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया था।

दोषी अधिकारी सस्पेंड का मांग
वकीलों ने उम्मेदबाबू महासचिव के नेतृत्व में इस मुद्दे पर प्रदर्शन किया और मांग की कि दोषी अधिकारी सस्पेंड हों और उनके खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि यह विचाराधीन मामला न्यायिक प्रक्रिया में है, जिसमें SDM ने बिना नियमों के व्यक्तियों के नाम जमीन को बैनामा कराया है।



न्याय की सख्ती से न्याय मिलने की उम्मीद
अधिवक्ताओं ने इस विवादित कार्यवाही के खिलाफ अपनी आवाज उठाई और शिकोहाबाद वार एशोशिएसन के अध्यक्ष हरिओम यादव के नेतृत्व में बैठक में सम्मिलित होकर अपने समस्याओं को साझा किया। उन्होंने सरकार से अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की और न्यायिक जांच का भी आग्रह किया। वकीलों का कहना है कि इस मामले में न्याय की सख्ती से न्याय मिलने की उम्मीद है, जिसके बिना उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

ये सभी रहे मौजूद
इस दौरान शिव कुमार शर्मा, वेदप्रकाश यादव, कपिल श्रीवास्तव, सुभाष चंद्र, ब्रजेश चन्द्र यादव, कृष्ण औतार यादव, के पी सिंह, बी एस चौहान, रवीन्द्र श्रीवास्तव, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, विश्राम सिंह, अनिल, गिरिराज, गोरव, कुलदीप, पवन, अश्वनी, राजेश, दिनेश, विनोद, रामकिशोर राजपूत, महादेव राजपूत, निशचल श्रीवास्तव आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Also Read