Aligarh News : मंदिर की जमीन पर अवैध निर्माण को रोकने के लिए बाबा ने टावर पर चढ़कर जताया विरोध

UPT | टावर पर चढ़े बाबा ने जताया अवैध निर्माण का विरोध।

Jul 15, 2024 01:50

अलीगढ़ में एक बुजुर्ग बाबा प्रशासन से नाराज होकर बिजली के टावर पर चढ़ गया। अतरौली के एक कस्बे में मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर अवैध कब्जा प्रकरण को लेकर बाबा में नाराजगी थी।

Short Highlights
  • ट्रस्ट की जमीन पर अवैध निर्माण की शिकायत कर चुके है 
  • बाबा के परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी 
Aligarh News : अलीगढ़ में एक बुजुर्ग बाबा प्रशासन से नाराज होकर बिजली के टावर पर चढ़ गया। अतरौली के एक कस्बे में मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर अवैध कब्जा प्रकरण को लेकर बाबा में नाराजगी थी। बुजुर्ग का आरोप है की लक्ष्मी नारायण मंदिर वृंदावन ट्रस्ट की जमीन पर अवैध निर्माण किया जा रहा है। कई बार शिकायत के बाद निर्माण कार्य नहीं रुकने पर बुजुर्ग बिजली के टावर पर चढ़ गया। बुजुर्ग बाबा मंदिर प्रॉपर्टी ट्रस्ट की देखरेख करते हैं। टावर पर चढ़वे के बाद बाबा ने चीख - चीख कर गंभीर आरोप लगाये। 

ट्रस्ट की जमीन पर अवैध निर्माण की शिकायत कर चुके है 
बाबा जितेन्द्र की पत्नी शशि ने बताया कि ट्रस्ट की जमीन पर अवैध निर्माण हो रहा है। जिसमें पुलिस से शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं, पुलिस की सर परस्ती में ही कुछ लोग अवैध तरीके से निर्माण कराने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले को लेकर एसडीएम से भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।  

बाबा के परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी 
वहीं, काफी मन मनोव्वल के बाद बाबा जितेन्द्र को टावर से नीचे उतारा गया। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी नारायण ट्रस्ट की जमीन है और इस पर कुछ दबंग लोगों ने फर्जी तरीके से बैनामा करा लिया और अब  निर्माण करा रहे है। वहीं, जब इनके खिलाफ प्रशासन से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उल्टा हमारे परिवार को ही दबंग  झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। वहीं अतरौला पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बाबा की शिकायत को लेकर गंभीरता से जांच की जा रही है । 

Also Read