25 हजार का इनामी गैंगस्टर वजीर गिरफ्तार : लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था, पहले भी हत्या के मामले में जा चुका है जेल

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Aug 28, 2024 01:47

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने 25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट के एक आरोपी वजीर उर्फ वजीरा को गिरफ्तार कर लिया है।

Hathras News : हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछित 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी वजीर उर्फ वजीरा को गिरफ्तार कर लिया है। वजीरा लंबे समय से पुलिस की नजरों से बचता आ रहा था, लेकिन आखिरकार उसे धर दबोचा गया।

धौरपुर रेलवे फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार किया
वजीर उर्फ वजीरा, पुत्र जमालुद्दीन उर्फ जालिम खां, हाथरस जंक्शन क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास का रहने वाला है। पुलिस ने उसे धौरपुर रेलवे फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के लिए पुलिस को मुखबिर से पुख्ता जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई। 

वजीरा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा था। वजीरा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था, और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। वजीरा एक कुख्यात अपराधी है, जो पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

इस महत्वपूर्ण गिरफ्तारी को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में हाथरस जंक्शन थाना प्रभारी योगेश कुमार और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। वजीरा की गिरफ्तारी से क्षेत्र में अपराधियों के बीच भय का माहौल है, और पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना हो रही है। 

Also Read