Etah News : पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई, छोटे की जगह परीक्षा दे रहा था बड़ा भाई

UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Aug 26, 2024 02:21

जनपद एटा में पुलिस आरक्षी परीक्षा के तीसरे दिन की दूसरी पाली की परीक्षा में छोटे भाई की जगह परीक्षा देते हुए बड़ा भाई एक परीक्षा केंद्र पर पकड़ा गया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर...

Etah News : जनपद एटा में पुलिस आरक्षी परीक्षा के तीसरे दिन की दूसरी पाली की परीक्षा में छोटे भाई की जगह परीक्षा देते हुए बड़ा भाई एक परीक्षा केंद्र पर पकड़ा गया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए मुन्ना भाई के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।



आपको बता दें, ये पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र के सर्वोदय इंटर कॉलेज का है। जहां पुलिस भर्ती परीक्षा में अपने छोटे भाई की परीक्षा देते हुए मुन्ना भाई पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि द्वितीय पाली की परीक्षा में अशोक पुत्र आसान सिंह निवासी ग्राम बिचोली थाना खैरगढ़ जनपद फिरोजाबाद अपने भाई भानु प्रताप के स्थान पर परीक्षा देते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया अशोक अपने छोटे भाई भानु प्रताप की परीक्षा दे रहा था। बताया जा रहा है कक्ष निरीक्षक को परीक्षार्थी के चेहरे पर शक हुआ था कि जो फ़ोटो प्रवेश पत्र पर है वह ये व्यक्ति नही है।

इसी बात को लेकर जब कक्ष निरीक्षक ने परीक्षा दे रहे भानु प्रताप बनकर व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने पहले कक्ष निरीक्षक को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन जब इसकी जानकारी अन्य अधिकारियों को दी गयी तो अन्य अधिकारियों ने गहनता से पूछताछ की तो पोल खुल गयी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए मुन्ना भाई के खिलाफ से संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Also Read