महिला अभ्यर्थी को प्रेमी के साथ देखकर जीजा ने किया हंगामा : साथियों के साथ मिलकर युवक पर बोला हमला, परीक्षा छूटी

UPT | हंगामा देखकर सड़क पर जुटी लोगों की भीड़।

Aug 26, 2024 00:22

हाथरस में पुलिस भर्ती परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा खड़ा हो गया। अपने प्रेमी के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंची एक महिला अभ्यर्थी को उसके जीजा ने पकड़ लिया और प्रेमी की पिटाई कर दी।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस भर्ती परीक्षा केंद्र के बाहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला अभ्यर्थी को उसके प्रेमी के साथ देखकर उसके जीजा ने उसे पकड़ लिया। इस घटना ने आगरा रोड स्थित डीआरबी कॉलेज के पास सुबह-सुबह सड़क पर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। 

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची 
जीजा और प्रेमी के बीच कहासुनी से शुरू हुई बात गाली-गलौज और फिर मारपीट तक पहुंच गई। जीजा ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर साली के प्रेमी की पिटाई कर दी, जिससे वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। घटना के चलते महिला की परीक्षा भी छूट गई। 

जीजा ने दोनों का पीछा किया और मौके पर पकड़ लिया 
घटना का केंद्र अलीगढ़ निवासी युवती रही और वह अपने प्रेमी के साथ हाथरस के डीआरबी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर पुलिस भर्ती परीक्षा देने आई थी। वहीं, उसके जीजा ने इन दोनों का पीछा किया और मौके पर पकड़ लिया। इसके बाद सड़क पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, और घटना की जांच की जा रही है। 

Also Read