Hathras News : खेत से चारा ला रहे रिटायर्ड एडीओ की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुई दुर्घटना

फ़ाइल फोटो | निरंजन सिंह।

Aug 26, 2024 23:12

यूपी के हाथरस जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां आज एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक लेकर सड़क किनारे खड़े रिटायर्ड एडीओ को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से बाइक सवार शख्स की मौके पर ही...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां आज एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक लेकर सड़क किनारे खड़े रिटायर्ड एडीओ को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से बाइक सवार शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर इलाका पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या है पूरा मामला
मामला कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव भूपतपुर के पास का है, जहां आज बाइक सवार 65 साल के निरंजन सिंह खेत से बाइक पर चारा लेकर लौट रहे थे। किसी कारण से वह सड़क किनारे खड़े गए। तभी सामने से आ रहे डंपर ने उनको रौंद दिया। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। निरंजन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कार्रवाई कर रही पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के वक्त मौजूद ग्रामीणों ने डंपर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

Also Read