Hathras News : जेबकतरों को बिना पूछताछ के छोड़ने पर बारातियों और पुलिसकर्मियों में झड़प, बीच सड़क पर किया जमकर हंगामा

UPT | सड़क पर हुआ जमकर हंगामा।

Jul 17, 2024 02:32

हाथरस में बारातियों ने जेब कतरों को रंगे हाथ पकड़ा। पुलिसकर्मियों द्वारा बिना पूछताछ के छोड़े जाने को लेकर बारातियों और पुलिस कर्मियों में बीच सड़क पर भिड़ंत...

Hathras News : यूपी के हाथरस में बारातियों ने जेब कतरों को रंगे हाथ पकड़ा। पुलिसकर्मियों द्वारा बिना पूछताछ के छोड़े जाने को लेकर बारातियों और पुलिस कर्मियों में बीच सड़क पर भिड़ंत हो गई। पुलिसकर्मियों से उनकी तीखी नोकझोंक और जमकर गाली-गलौज के अलावा खींचतान हो गई। इससे सड़क पर हंगामा खड़ा हो गया। वही हंगामे और पुलिस से हुई खींचतान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बारातियों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई झड़प
हंगामा बढ़ता देख पुलिस कर्मी वहां से चले गए। कोतवाली सादाबाद क्षेत्र में हाथरस रोड पर किसान भवन के सामने एक बारात निकल रही थी। बाराती डांस कर रहे थे। इसी दौरान वहां दो जेबकतरे घुस आए। इन जेबकतरों को बारातियों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। बारातियों का आरोप था कि पुलिसकर्मी वहां आ गए और उन्होंने जेबकतरों को बिना पूछताछ के ही छोड़ दिया। इसका जब बारातियों ने विरोध किया तो उनकी भी पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। बारातियों और पुलिसकर्मियों की आपस में हाथापाई भी हो गई।

पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इसे लेकर बीच सड़क पर हंगामा खड़ा हो गया। कुछ देर के लिए बारात भी रुक गई। बारातियों ने पुलिसकर्मियों पर अभद्रता का आरोप लगाया है। स्थिति को अपने विपरीत होते देख पुलिसकर्मी वहां से चले गए। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कराएंगे।

Also Read