Hathras News : छात्रा से दुष्कर्म कर वीडियो बनाई, भाजपा नेता, उसके भाई और नौकर पर आरोप...

UPT | सासनी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला।

Jul 14, 2024 15:54

उत्तर प्रदेश के हाथरस में भाजपा नेता, उसके भाई और नौकर पर छात्रा को अगवाकर एक गेस्ट हाउस में ले जाकर बलात्कार करने और उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा के मामा ने...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में भाजपा नेता, उसके भाई और नौकर पर छात्रा को अगवाकर एक गेस्ट हाउस में ले जाकर बलात्कार करने और उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा के मामा ने आरोपियों के खिलाफ तहसील सासनी में लगे संपूर्ण समाधान के दौरान मौजूद पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि सासनी कस्बे की रहने वाली पीड़ित छात्रा अपने मामा के साथ पिछले एक माह से कोतवाली सासनी के चक्कर लगा रही है।लेकिन, पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि, समझौते का दवाब बना रही है। 

क्या है पूरा मामला
पीड़ित छात्रा के मामा ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कहा कि उसकी भांजी बचपन से मेरे घर रहकर पढ़ाई कर रही है। कस्बे का ही रहने वाला एक आरोपी आकाश का उसके घर आना जाना था। आरोपी युवक भाजपा नेता तनुज वार्ष्णेय की दुकान पर काम करता है। 30 मई 2024 की दोपहर 1 बजे आकाश ने तनुज वार्ष्णेय और उसके भाई आकाश वार्ष्णेय के साथ शिवम कुमार की मोटर साइकिल से घर आया था। लेकिन, घर पर कोई नहीं था। उसकी भांजी बाजार समान लेने गई हुई थी। तभी रास्ते में आकाश मोटर साइकिल लेकर आया और डरा धमकाकर अपने साथ अलीगढ़ ज्ञान गेस्ट हाउस ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने वीडियो भी बना ली। आरोपी छात्रा को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया।

पीड़िता ने एएसपी को सुनाई आपबीती
पीड़ित छात्रा ने घर आकर सारी घटना परिवार के लोगों को बताई। पीड़िता ने बताया कि वो पहले भी उसके साथ गलत काम कर चुका है। उसकी वीडियो भी बना ली है। जिसको वायरल करने की धमकी देता है। तनुज वार्ष्णेय खुद को भाजपा नेता बताता है। पीड़िता के परिजनों ने इस घटना की शिकायत सासनी कोतवाली में की तो यह कह दिया गया कि बैठकर राजीनामा करा देंगे। चुप रहो, उसी में भलाई है और शिकायत लेने से मना कर दिया। लेकिन, शनिवार को पीड़िता ने सासनी तहसील में समाधान​ दिवस के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक के सामने पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता के बयान दर्ज कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

Also Read