Aligarh News : बेटे और नाती ने पीट-पीटकर बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी, आरोपी पुत्र गिरफ्तार, बेटी के मायके में रहने पर होता था क्लेश

UPT | अलीगढ़।

Jul 16, 2024 02:13

अलीगढ़ में बुजुर्ग पिता की बेटे और नाती ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, बेटी का ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था और वह मायके में ही रह रही थी।

Short Highlights
  • बेटी के मायके में रहने से परिवार में था गृह क्लेश
  • बेटी के तलाक के 24 घंटे के अंदर बुजुर्ग पिता की हत्या 
Aligarh News : अलीगढ़ में बुजुर्ग पिता की बेटे और नाती ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, बेटी का ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था और वह मायके में ही रह रही थी। इस दौरान बेटी का गांव में ही एक युवक से अफेयर हो गया था। वहीं, बुजुर्ग पिता बेटी की हरकतों को समर्थन करता था। इतना ही नहीं बुजुर्ग की सहमति से ही बेटी का एक दिन पहले पंचायत के जरिए तलाक करवा दिया गया था। जिससे बेटा नाराज था। नाराज बेटे ने अपने पुत्र के साथ मिलकर पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वही, सुबह पिता के दाह संस्कार के लिए शव ले जाने लगे, तो पड़ोस के ही युवक ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से नाती फरार हो गया है। घटना थाना टप्पल के देवाका इलाके की है। 

बेटी के मायके में रहने से परिवार में था गृह क्लेश
75 वर्षीय नाम राय सिंह की बेटी का ससुराल से विवाद चल रहा था और वह मायके में ही रह रही थी। जिसके चलते आए दिन घर में क्लेश हुआ करती थी। वही बेटी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे बेटा नानक नाराज था। वहीं, पिता नाम राय सिंह बेटी के ससुराल नहीं जाने का समर्थन करते थे। 

बेटी के तलाक के 24 घंटे के अंदर बुजुर्ग पिता की हत्या
एक दिन पहले गांव में हुई पंचायत के माध्यम से बेटी का तलाक हो गया। इसके बाद बुजुर्ग पिता और बेटी को लेकर परिवार में आक्रोश पनप उठा। तलाक होने के 24 घंटे के अंदर बेटे नानक और नाती ने  बुजुर्ग पिता को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस बीच कुछ लोग बचाने भी आए, लेकिन उनको भगा दिया गया। वहीं, बेटा नानक चंद्र पिता के शव चोरी छिपे दाह संस्कार करने ले जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।  इस बीच नाती फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे नानक को गिरफ्तार कर लिया। घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकार राजीव द्विवेदी ने बताया कि बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार है।  कानूनी कार्रवाई प्रचलित है। 

Also Read