Barabanki News : पिकअप की चपेट में आने से मासूम छात्र की मौत, जानें कैसे हुई वारदात...

UPT | छात्र की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

Oct 25, 2024 13:21

बाराबंकी जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक नर्सरी के छात्र को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम...

Barabanki News : बाराबंकी जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक नर्सरी के छात्र को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
घटना बदोसराय थाना क्षेत्र के कोटवाधाम चौराहे पर हुई। मासूम छात्र स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। छात्र कोटवाधाम में स्थित एक स्कूल की नर्सरी का छात्र था। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। 
स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल था। इस घटना ने क्षेत्र में शोक की लहर है। लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। 

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि आरोपी चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके। मृतक छात्र का नाम दिव्यांश था। वह नर्सरी कक्षा में पढ़ता था। पिकअप  टक्कर मारने के बाद उसे रौंदते हुए निकल गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस आरोपी पिकअप चालक की तलाश में जुटी है।

Also Read