Gorakhpur News : गोरखपुर में सावन को देखते हुए महाकाल वाले टीशर्ट की जमकर बिक्री हो रही

UPT | महाकाल का चित्र वाला टी शर्ट

Jul 27, 2024 15:10

इस समय बाबा महाकाल के टीशर्ट की जमकर बिक्री हो रही है जिसमें विभिन्न तरह भगवान शिव के रूपों के चित्र बने हुए हैं। जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है । इसमें हम लोग महाकाल का शर्ट…

Gorakhpur News : इस समय सावन का महीना चल रहा है जिसको देखते हुए शिव भक्तों द्वारा बाबा महाकाल वाले टीशर्ट की जमकर खरीदारी की जा रही है, इस संबंध में उत्तर-प्रदेश टाइम्स से बात करते हुए पाण्डेयहाता के दुकानदार प्रवेश कुमार गुप्ता ने बताया कि इस समय बाबा महाकाल के टीशर्ट की जमकर बिक्री हो रही है। जिसमें विभिन्न तरह भगवान शिव के रूपों के चित्र बने हुए हैं। जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है ।

कम दाम से लेकर महंगे दामों में बिक रहे ये महाकाल के चित्र वाले कपड़े
इसमें हम लोग महाकाल का शर्ट,पैंट,हाफ पैंट,गमछा बेच रहे हैं। अभी तक हमने पांच लाख से ज्यादा रुपयों का माल बेच दिया है। अभी भी चार सोमवार बाकी हैं और बिक्री जारी है। टीशर्ट 70 रुपये से 300 रुपये तक बिक रहा है। जिसको लोग खूब खरीद रहे हैं। इसी तरह महाकाल का गमछा 50 रुपये से 200 रुपये तक बिक रहा है और पैंट 200 से लेकर 350 में बिक रहा है उन्होंने बताया कि पिछले साल की तुलना में इस साल बिक्री ठीक हुई है।   प्रिंट वाला टी-शर्ट लोगों की पसंद बनी वहीं ग्राहक दीपू शाही ने कहा कि इस पावन महीने का सभी को इंतजार रहता है। "पिछले कई सालों से मैं बाबा के नगरी जाता हूं। इसलिए सावन के महीने में गेरुआ वस्त्र खरीदने जरूर आता हूं। हाफ पैंट, टी-शर्ट और शर्ट खरीदारी कर जा रहा हूं और अपने दोस्तों के साथ बाबा के दरबार जाऊंगा। वहां भोले बाबा की प्रिंट वाला टी-शर्ट बहुत खूबसूरत लगता है इसलिए वही टीशर्ट खरीदी है।

Also Read