संपूर्ण समाधान दिवस : डीएम व पुलिस अधीक्षक ने सुनीं शिकायतें, टीम गठित कर शत-प्रतिशत शिकायतों के निस्तारण को कहा

UPT | तहसील दिवस में मौजूद अधिकारी और फरियादी।

Sep 08, 2024 01:24

जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जिन मामलों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना…

Kushinagar News : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में शनिवार को तहसील तमकुहीराज में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं। जिलाधिकारी ने राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे टीम बनाकर शिकायतों का निष्पक्ष और शत-प्रतिशत निस्तारण करें।

गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश
जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जिन मामलों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना है, उन्हें समय पर संबंधित अधिकारियों के पास भेजा जाए, ताकि उचित और समयबद्ध समाधान सुनिश्चित किया जा सके। इस आयोजन का उद्देश्य जनता की समस्याओं का त्वरित और निष्पक्ष समाधान करना था, जिससे आम जनता को राहत मिले और सरकारी तंत्र में भरोसा बढ़े। 

Also Read