Kanpur News : पहली शादी छुपा कर किया दूसरा निकाह, फिर दहेज की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 28, 2024 18:20

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके में तीन तलाक का मामला सामने आया है। चकेरी के सनिगवां में एक महिला ने दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों पर मारने पीटने और पति पर फोन कर तीन तलाक देने का आरोप …

Kanpur News : कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके में तीन तलाक का मामला सामने आया है। चकेरी के सनिगवां में एक महिला ने दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों पर मारने पीटने और पति पर फोन कर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। वहीं महिला का आरोप है कि ससुरालीजनों ने पति की पहली शादी छिपाकर उनके साथ शादी की। पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ चकेरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इमरान के पहले से शादीशुदा होने के बाद भी ससुरालीजनों ने उससे शादी करा दी
बता दें कि सनिगवां निवासी महिला के अनुसार उनका निकाह 28 अक्टूबर 2023 को सनिगवां निवासी इमरान के साथ हुआ था। आरोप है, कि इमरान के पहले से शादीशुदा होने के बाद भी ससुरालीजनों ने उनसे बात छिपाकर शादी करा दी। शादी के बाद इमरान उन्हें किराए के मकान में लेकर रहने लगा। फिर आरोपी सास, बहन और भाई दहेज में 25 लाख रुपये और एक कार की मांग करने लगे।

दहेज की मांग पूरी न होने पर करते थे मारपिटाई
आरोप है, कि मांग पूरी न होने पर आरोपी उन्हें मारते पीटते थे। इसके बाद 26 जून को आरोपी इमरान समेत उसकी पहली पत्नी और ससुरालीजन उनके किराए वाले मकान पर आए और दहेज के लिए मारपीट कर चले गए। इसके बाद इमरान ने फोन कर तीन तलाक दे दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read