Hardoi News : युवक ने गांव के बाहर फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

UPT | हरदोई।

Aug 01, 2024 00:51

हरदोई में एक युवक ने गांव के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया युवक दिल्ली से लौट कर आया था। घर पहुंचने के बाद उसने घर पर...

Hardoi News : हरदोई में एक युवक ने गांव के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया युवक दिल्ली से लौट कर आया था। घर पहुंचने के बाद उसने घर पर बैग रखा और दबे पांव बाहर निकल आया। इसके बाद उसका शव गांव के बाहर लटकता मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। 

गांव लौट कर घर में बैग रखने के बाद युवक ने की आत्महत्या 
जानाकरी के अनुसार, टड़ियावां थाना क्षेत्र के गौरा डांडा निवासी तेजपाल शर्मा उर्फ गुड्डू का 28 वर्षीय पुत्र मोनू 7 वर्षों से दिल्ली में थ्री-व्हीलर ई रिक्शा का मैकेनिक का काम करता था। परिजनों ने बताया कि उन लोगों की मंगलवार को मोनू से फोन पर बात हुई थ। उसने 11 अगस्त को गांव आने को कहा था। बुधवार की सुबह घर वाले सो रहे थे, उसी बीच मोनू घर पहुंचा और वहां अपना बैग रख कर दबे पांव बाहर निकल गया। उसी दौरान कुछ लोग शौच करने गांव के दक्षिण पहुंचें। यहां उन्हें नीम के पेड़ में युवक का शव लटका हुआ देखा। उधर मोनू के घर वाले नींद से जागे और उसका बैग देख कर चकरा गए।

गांव के बाहर नीम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव 
इसी बीच पता चला कि नीम के पेड़ में गमछे से लटका हुआ शव मोनू का था। इसका पता होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। उसका इस तरह का कदम उठाना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। मोनू की शादी नहीं हुई थी। वह चार भाइयों में एक सबसे बड़ा और दो उससे छोटे भाई हैं।

मौत की वजह तलाश रही पुलिस 
एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह अपनी टीम के साथ गौरा डांडा पहुंचे। उन्होंने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। कहा प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन उसकी कोई वजह सामने नहीं आ सकी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read