विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई : शुगर मिल के पूर्व महाप्रबंधक डीसी गुप्ता के ठिकानों पर छापेमारी, जानें मामला

UPT | vigilance raid

Jul 31, 2024 17:11

विजिलेंस की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में शुगर मिल के पूर्व महाप्रबंधक डीसी गुप्ता के ठिकानों पर छापा मारा है। गोमतीनगर के विजयंत खंड स्थित आवास और निजी होटल पर एडिशनल एसपी बबीता सिंह के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी

Lucknow News : विजिलेंस की टीम ने बुधवार को बड़ी छापेमारी की। बताया जा रहा है कि शुगर मिल के पूर्व महाप्रबंधक के ठिकानों पर ये छापेमारी की गई। टीम बेहद गोपनीय तरीके से पहुंची और अपनी कार्रवाई में जुट गई। विजिलेंस की टीम एफआईआर के आधार पर कई दस्तावेजों की जांच पड़ताल की।

गोमतीनगर में की छापेमारी
विजिलेंस की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में शुगर मिल के पूर्व महाप्रबंधक डीसी गुप्ता के ठिकानों पर छापा मारा है। गोमतीनगर के विजयंत खंड स्थित आवास और निजी होटल पर एडिशनल एसपी बबीता सिंह के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी। टीम की काफी देर तक छापेमारी जारी रही। इस दौरान कई दस्तावेजों की गहन पड़ताल की गई। डीसी गुप्ता और उनके परिवार से जुड़ी संपत्तियों का ब्योरा खंगाला गया।

शासन के आदेश पर एफआईआर हो चुकी दर्ज 
शासन के आदेश पर डीसी गुप्ता के खिलाफ विगत 25 जुलाई को विजिलेंस ने एफआईआर दर्ज की थी। इसमें आय से अधिक संपत्ति को लेकर आरोपों के आधार पर ये एक्शन लिया गया। इसके बाद बुधवार को अचानक विजिलेंस की टीम डीसी गुप्ता के ठिकानों पर पहुंची। इस दौरान टीम को मौके से क्या दस्तावेज मिले या किसी अन्य तरह की जानकारी के बारे में विजिलेंस की ओर से अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है। 

Also Read