यूपी सरकार का नया हाउसिंग प्रोजेक्ट : गाजियाबाद में सिर्फ 5.5 लाख रुपये में मिलेगा अपना घर

UPT | यूपी सरकार का नया हाउसिंग प्रोजेक्ट

Oct 07, 2024 18:38

इस परियोजना के लिए 125 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। प्रतीक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रतीक तिवारी ने कहा कि हम 'प्रतीक आरेलिया' के लॉन्च पर बेहद उत्साहित हैं...

Ghaziabad News : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के किनारे कम आय वर्ग के लोगों के लिए 5.5 से 12.5 लाख रुपये में फ्लैट उपलब्ध होंगे। यह सपना गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में साकार हो रहा है। यूपी सरकार ने प्रतीक ग्रुप के साथ मिलकर सिद्धार्थ विहार में 'प्रतीक आरेलिया' नामक नया हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया है।

रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत : खुद पोस्ट कर भर्ती होने के दावों का किया खंडन, कहा- अफवाहों पर न दें ध्यान

125 करोड़ रुपये का निवेश
इस परियोजना के लिए 125 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। प्रतीक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रतीक तिवारी ने कहा कि हम 'प्रतीक आरेलिया' के लॉन्च पर बेहद उत्साहित हैं। यह प्रोजेक्ट आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) के परिवारों की घरों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करेगा।


फ्लैटों की कीमतें और सुविधाएं
सिद्धार्थ विहार में ईडब्ल्यूएस परिवारों के लिए फ्लैट की कीमत 5.35 लाख रुपये होगी, जबकि एलआईजी परिवारों के लिए यह 12.58 लाख रुपये में उपलब्ध होगा। यह प्रोजेक्ट प्रतीक ग्रैंड सिटी टाउनशिप का हिस्सा है, जो 40 एकड़ में फैला हुआ है। इसमें रहने वालों के लिए दोपहिया वाहन पार्किंग, हरा-भरा क्षेत्र, बुजुर्गों के बैठने की जगह, बच्चों के खेलने का स्थान, और मल्टीपर्पज रूम जैसी आधुनिक सुविधाएं भी शामिल होंगी।

आगरा मेट्रो कार्य ने पकड़ी रफ्तार : छावनी परिषद से मिली एनओसी, जल्द होगा कार्य शुरू, यहां बनेंगे स्टेशन 

Also Read