Meerut News : मेरठ के लावड़ में टायर फटने से कोयले से भरा ट्रक रेलिंग तोड़कर पुल पर लटका

UPT | कोयले से भरा ट्रक काली नदी पर लटका हुआ।

Jun 26, 2024 03:25

ट्रक कोयले से ओवर लोड था। कोयले से भरा ओवरलोड ट्रक जैसे ही लावड़ के पास काली नदी पर पहुंचा अभी अचानक से ट्रक का टायर फट गया।

Short Highlights
  • ट्रक का टायर फटते ही चालक ने संतुलन खोया
  • गढ़मुक्तेश्वर से मुजफ्फरनगर जा रहा था ट्रक
  • ट्रक चालक और हेल्पर ने कूदकर बचाई अपनी जान   
Meerut News : मेरठ के लावड़ में काली नदी के पुल पर आज मंगलवार को कोयले से भरे ट्रक का टायर फट गया। जिसके कारण ट्रक चालक संतुलन खो बैठा। इसके बाद कोयले से भरा ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर पुल पर लटक गया। गनीमत रही कि ट्रक पुल के नीचे नहीं गिरा। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। 

मुज़फ्फरनगर सिल्वर टोन फैक्टरी के लिए निकला
गढ़मुक्तेश्वर निवासी जराफत ट्रक चालक है। उसने बताया कि मंगलवार को गढ़मुक्तेश्वर से कोयले से भरा 14 टायरा ट्रक लेकर वो मुज़फ्फरनगर सिल्वर टोन फैक्टरी के लिए निकला था। ट्रक चालक के साथ परिचालक किठौर के शाहजहांपुर निवासी कंवरपाल, मजदूर प्रदीप, राजू और मुसाहिद सवार थे। ट्रक कोयले से ओवर लोड था। कोयले से भरा ओवरलोड ट्रक जैसे ही लावड़ के पास काली नदी पर पहुंचा अभी अचानक से ट्रक का टायर फट गया।

रेलिंग को तोड़ता हुआ नीचे लटक गया
ट्रक ओवर लोड होने के चलते चालक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर काली नदी के पुल पर साइड में रेलिंग को तोड़ता हुआ नीचे लटक गया। ट्रक लटकने के दौरान चालक सहित सभी की सांस अटक गई। लेकिन किसी ने हौंसला नहीं खोया और कूदकर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने ट्रक को हटाने के लिए बड़ी क्रेन मंगाई
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। ट्रक ओवर लोड होने के कारण छोटी क्रेन उसको बाहर नहीं निकाल सकी। पुलिस ने ट्रक को हटाने के लिए बड़ी क्रेन मंगाई है। पुल पर कुछ रास्ता बच जाने के कारण दोनों ओर से आने वाले वाहनों को निकला गया। बताया गया है कि देर शाम तक स्थिति सामान्य हो सकेगी। ट्रक को बाहर निकालने के लिए तीन बड़ी क्रेन मंगाई गई हैं। 

Also Read