Moradabad News : पिता-पुत्र को मारपीट कर किया घायल, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UPT | थाना नागफनी

Jun 11, 2024 00:31

मुरादाबाद में नागफनी थाना क्षेत्र में रविवार देर रात के समय पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।दोनो पक्षों के लोग घायल हुए हैं। चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना नागफनी के नवाबपुरा हाजी नेक की मस्जिद बिरयानी वाली गली निवासी शानू के अनुसार रविवार रात करीब 10:45 बजे उसके पिता आले नवी घर के बाहर ठेले पर बैठे थे। तभी नूरे अपने भाई नन्हें और दानिश व रिजवान के साथ आकर उनसे गाली गलौज करने लगा। गाली देने से मना करने पर आरोपियों ने आले नवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। चीखपुकार सुनकर बेटे सरफराज और साहिल बचाने पहुंचे तो आरोपियों ने उन दोनों को भी पीट दिया।

पिता और दो भाइयों को चोट आई है
शानू के अनुसार, मारपीट में उसके पिता और दो भाईयों को काफी चोट आई है। इतना ही नहीं आरोपियों ने वहां खड़ा उसका लोडर वाहन (छोटा हाथी) भी तोड़ दिया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। इसके बाद पीड़ित ने थाने पर पहुंच कर तहरीर दी।

मारपीट, तोड़फोड़ धमकी देने का केस दर्ज
एसओ नागफनी चमन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी नूरी, उसके भाई नन्हे, दानिश व रिजवान के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read