​​Bijnor News : बिजनौर के इस गांव में लगे पलायन के पोस्टर, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

UPT | गांव में लगाए मकान बिकाऊ है के पोस्टर।

Jun 30, 2024 10:53

मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीडि़ता ने घर की दीवारों पर परिवार सहित पलायन करने का पोस्टर लगा दिया। इस मामले में मुख्यमंत्री के नाम शिकायती पत्र भेजा।

Short Highlights
  • महिला प्रधान के बेटे पर दबंगई और मारपीट का आरोप 
  • गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ितों ने घर में चिपकाए पोस्टर
  • हरकत में आई पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार  
​​Bijnor News : बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव में महिला प्रधान के बेटे पर मारपीट का आरोप है। युवती के पिता ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी की गिरफ्तारी न होने और जान से मारने की धमकी मिलने से दहशत में आए परिवार ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। गांव में पलायन के पोस्टर लगने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने देर शाम प्रधान के पुत्र सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा
युवती के पिता का आरोप है कि मारपीट के पुराने मामले में उसके परिजनों पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने फैसला करने से इनकार कर दिया है। इस पर ग्राम प्रधान का पति अपने बेटे और दो लोगों के साथ मिलकर मारपीट करता है और जान से मारने की धमकी भी देता है। मारपीट में घायल पिता-पुत्री का उपचार बिजनौर अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पुलिस ने संबंधित धाराओं में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मुख्यमंत्री के नाम शिकायती पत्र भेजा
मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीडि़ता ने घर की दीवारों पर परिवार सहित पलायन करने का पोस्टर लगा दिया। इस मामले में मुख्यमंत्री के नाम शिकायती पत्र भेजा। इसमें स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की है।
सीओ सिटी संग्राम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधान के बेटे के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज है। उस पर पहले भी पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की थी। अब किसी के बहकावे में आकर ‘मकान बिकाऊ है’ लिखा है। पुलिस ने प्रधान के पुत्र सहित को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Also Read