Moradabad News : जहरखुरानी गिरोह के सरगना से मुठभेड़, सीसीटीवी को ऐसे देते थे चकमा, जानिये पूरी...

UPT | पुलिस हिरासत में बदमाश आसिफ

Mar 14, 2024 12:49

मुरादाबाद में बुधवार देर शाम के समय कटघर थाना क्षेत्र में जहरखुरानी गिरोह का सरगना और जीआरपी पुलिस को बीच हुई मुठभेड़ में पैर में लगी गोली जाने पूरा मामला..........

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र से जीआरपी और जहरखुरानी गिरोह सरगना के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें आसिफ नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ जीआरपी ने बताया आसिफ अपने साथियों के संग मिलकर यात्रियों के साथ घुल-मिलकर जहरखुरानी का शिकार कर लूट की घटना को अंजाम दिया करता था। बुधवार को आसिफ लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बन रहा था। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने जाल बिछाया और मुठभेड़ के बाद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। अमरोहा में आसिफ ने एक पैसेंजर को ज्यादा जहर दे दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

क्या है पूरा मामला
जीआरपी पुलिस को बुधवार की शाम मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश कटघर थाना इलाके रामगंगा नदी के पास लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर जीआरपी थाने की पुलिस ने जाल बिछाया। बदमाशों को टोका गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में आसिफ नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गयी। घायल बदमाशा आसिफ को धरदबोचा गया। 

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम
सीओ जीआरपी देवीदयाल ने बताया कि यह बदमाश यहां से वांछित था। इसने गजरौला चांदपुर रूट पर जहरखुरानी की घटना को अंजाम दिया था। उस मामले में वह जेल गया था। जेल से छूटने के बाद इस गैंग ने अमरोहा और गजरौला के बीच दिल्ली के एक परिवार को अपना निशाना बनाया था, जिसमें युवक की मौत हो गई थी। जबकि मृतक की पत्नी बेहोशी की हालत में चांदपुर पहुंच गयी थी। ये बहुत ही शातिर बदमाश है। घटना को अंजाम देकर आउटर पर उतर जाते थे, जिससे ये सीसीटीवी कैमरे की जद में नहीं आते थे। आसिफ अमरोहा का रहने वाला है। 

Also Read